2 yrs - Translate

वाह जी अपने को सुलझे हुए राजनीतिज्ञ समकझने वाले केजरीवाल जी आप तो अंतर्यामी हो क्योंकि आपको पहले पता चल जाता है कि आपके मंत्री संतरीओ पर खतरा मंडरा रहा है।पर IB ,इंटेलिजेंस जो पंजाब में खतरे का इनपुट दे रही है उसके ऊपर कोई ध्यान नही दिया जा रहा क्यों ?
# पंजाब के पुलिस कर्मी दिल्ली के प्रमुख लोगो की सुरक्षा करे क्यों ताकि पंजाब के प्रमुख लोगो की चिंता गैंगस्टर करेंगे ?
# आप बार बार हमारे प्रमुख अफसरों को दिल्ली किस आधार पर तलब करते है ?क्यों समय नष्ट किया जाता है उनका।
# cm साहिब pb जिनका नौजवान बेटा मरा आपकी सुरक्षा वापिस लेने पर पहले उसके घर जाना चाहिए था ना कि केजलीवाल के पास।
# मनयोग cm साहिब अरविंद नही अमित शाह जी से मिलिए गृह मंत्री देश के, जिसकी सुरक्षा के लिए आपने कमांडो भेजे है वो क्या सुरक्षा करेगा पंजाब की।
# cm साहिब अरविंद नही yogi जी से मिलिए ताकि अपराधियों पर नकेल कसी डाली जाती है इसकी जानकारी मिले।
# cm साहिब अरविंद नही cm खट्टर Hr या cm जय राम Hp से मिलते जो पोलिस का अनुभव रखते है प्रदेश की सुरक्षा के लिए।जिसके पास पोलिस ही नही उससे सुरक्षा पर मंथन कैसा?
# cm साहिब pb इस समय मुद्दा पंजाब की सुरक्षा का है,क्योंकि सिद्धू की हत्या में प्रयोग हथियार खतरे की घंटी है, और 6 जून का समय हर वर्ष नाजुक स्थिति बनी रहती है। और आप दिल्ली cm से मंथन कर रहे है।
# cm साहिब विपक्ष तो विपक्ष ही रहेगा उसकी चिंता से आपको पंजाब वासियों ने बहुत बड़ा बहुमत देकर निश्चिंत किया है अब आप अपनी योग्यता दिखाएं। वायदो पर खरा उतरे।
एक जागरूक नागरिक होने के नाते मेरी अपील है कि हमारे पंजाब के नौजवानों को नशों से बचाएं,गैंगस्टर कल्चर से बचाएं,बेरोजगारी से बचाएं,पंजाब की समृद्धि के लिए कार्य करे ये गनमैन वापिस लेने या देने से हमारा विकास नही होगा।
राजनीतिक परिपक्वता का प्रदर्शन करें।( दिल्ली से नही पंजाब पंजाब से ही चलेगा। एक आपको बुलाता है एक पक्का आपके पास बैठा है,फिर भी पंजाब बेहाल। )

image