2 yrs - Translate

जिस लड़की को चाहा उसे कोई और करने लगा प्यार, रास्ते के कांटे को दूर करने के लिए IIT के छात्र ने प्रधानमंत्री को दी धमकी
अहमदाबाद। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी के मामले में गुजरात पुलिस के एंटी-टेररिस्ट स्क्वाड ने 25 साल के युवक को हिरासत में लिया है। अमन सक्सेना नाम के युवक को उत्तर प्रदेश के बदायूं जिसे से शनिवार रात पकड़ा गया।

युवक के पकड़े जाने पर पता चला कि मामला लव ट्रायंगल से जुड़ा हुआ है। आईआईटी बॉम्बे से बीटेक की पढ़ाई कर चुका अमन एक लड़की को पसंद करता था। उस लड़की से एक दूसरा लड़का प्यार करने लगा। उस लड़के को लड़की से दूर करने के लिए अमन ने साजिश रची और पीएम को धमकी दे दी।

महिला के करीबी से लेना चाहता था बदला
गुजरात एटीएस की जांच में पता चला कि अमन ने बीते सोमवार को गुजरात के जामनगर में रैली के दौरान पीएम मोदी को धमकी भरा ईमेल भेजा था। उसने एक महिला के करीबी से बदला लेने के लिए ईमेल भेजा था। एटीएस के अधिकारी के अनुसार प्रधानमंत्री को धमकी दिए जाने के बाद गृह मंत्रालय ने गुजरात एटीएस को जांच सौंपा था। जांच के दौरान पता चला कि ईमेल बदायूं के आदर्शनगर में रहने वाले अमन सक्सेना ने भेजा था।

इसके बाद एटीएस के दो अधिकारी बदायूं गए और अमन को पूछताछ के लिए बदायूं पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह एक लड़की से प्यार करता है। एक दूसरा आदमी उस लड़की के करीब है। अमन ने उस आदमी की पहचान पर पीएम को धमकी भेजी थी। अमन की कोशिश थी कि उस व्यक्ति को झूठे केस में फंसा दे।

image