उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार करने के लिए खूंखार आतंकियों का सहारा लिया।

मुंबई पुलिस ने इस इब्राहिम मूसा को 1993 के बॉम्ब ब्लास्ट के लिए अरेस्ट किया था। उस समय पुलिस के सामने इसमें सारी सच्चाई बता दी थी।

इसका गुनाह था की, इसके घर पर जब पुलिस ने रेड की थी तब वहां पुलिस को एक डायरी मिली थी जिसमे संजय दत्त और अनिस इब्राहिम के नाम और फोन नंबर दर्ज थे। तब मुंबई के पुलिस ने एमटीएनएल की फोन डायरेक्टरी चेक की थी उसमे इन दोनों के पर्सनल नंबर डायरी के नंबर से मैच हो गए। इसको पुलिस ने सबूत के तौर पर पेश किया था।

1992 के दंगो के बात संजय दत्त काफी डर गया था उसने अपनी पर्सनल सूरक्षा के लिए दाऊद से Ak 47 मांगी थी। लेकिन दाऊद ने उसे AK 47 के साथ AK 56 और कुछ हैंड ग्रेनेड भेज दिए।

और वे इसी इब्राहिम मूसा के हाथो भेजे थे जो इस फोटो में दिख रहा है यह इब्राहिम मूसा आज उद्धव ठाकरे की पार्टी का चुनाव प्रचार कर रहा है।

हथियार संजय दत्त के घर पहुँचाते समय यह मूसा और उसके अन्य साथी इतना डर गए थे के उन्होंने गाड़ी की सामने वाली सीट पर एक बी ग्रेड हिरोइन को बिठाया था और हथियारों का पार्सल संजय दत्त के घर पहुंचाया गया।

इतना बड़ा पार्सल देखकर संजय दत्त डर गया। उसने दाउद से बात की और कहा कि भाई मुझे तो बस एक ही चाहिए थी। तो दाऊद ने संजू बाबा से कहा "तेरे लिए एक है, बाकी सब मेरा एक आदमी लेकर जाएगा" फिर दूसरे दिन अबू सलेम वह पार्सल लेकर गया।

संजू के घर पार्सल लेकर जो गए थे वे कौन थे?

1. इब्राहिम (बाबा) मूसा: कार का मालिक
2. हनीफ कड़ावला: तवा होटल बांद्रा
3. समीर हिंगोरा: मैग्नम कैसेट्स का मालिक

ये लोग अब उद्धव ठाकरे की निशानी मशाल के लिए प्रचार कर रहे है!!

image