चारधाम यात्रा, पेंटिंग, इंस्टा से शुरु हुआ धोखा... इमरान लक्ज़री बस का ड्राइवर द्वारा कई लड़कियों को फसाया।

एक लड़की (छाया नाम बदला हुआ) चारधाम के लिए मित्रो के साथ निकली थी। दो लक्ज़री बस थी। एक ड्राइवर ने दूसरे ड्राइवर से छाया की पहचान करवाई, सब के साथ ड्राइवर इमरान घुलमिल गया था। छाया खूबसूरत सुन्दर पैटिंग करती थी। इंस्टा मे उसकी पैटिंग छाया ने इमरान को दिखाई। छाया सूरत मे एक नामी कॉलेज मे फाइनेंस की पढ़ाई कर रही है। वो विवाहित है, उसका पति बहुत अच्छा है।

जब चार धाम की यात्रा कर के लड़की नवसारी अपने पति के पास आ गई, तब इमरान ने छाया को इंस्टा से मोबाइल नंबर माँगा ये कह कर मेरे बेटे को आपसे पेंटिंग सिखानी है। मैं बहुत परेशान रहता हु, आप कितनी खुश रहती है, इसका राज़ क्या है...

छाया मासूम कुछ भी ना समझ सकी... वो उस जल्लाद को मैडिटेशन सिखाने लगी।

धीरे धीरे छाया को काबू कर लिया। वो किस्से दिन भर बात करती है उसको कॉल रिकॉर्डिंग भेजना, पति से क्या बात की... पूरा कंट्रोल किया लाइफ को। यहा तक की वो इमरान को पूछे बिना बाथरूम भी नहीं जा सकती थी।

तुम वडोदरा नहीं आयी तो मे ख़ुदकुशी कर लूंगा ओर तुम्हारे पति का नाम लूंगा... स्टेटमेंट चेंज करता तुम्हारे पति को...

वडोदरा बुलाया ओर उसके साथ बलात्कार किया...

छाया को कहा तुझ जैसी 50 को मैने फसाया है, तू क्या चीज है...

वो बेबस थी... इसबार छाया ने आत्महत्या करने की कोशिश की... उसने खुद पर ही बहुत अत्याचार किया... यह केस एडवोकेट धर्मेंद्र फोफानी साहेब के पास आया। छाया रोती रही, साहेब को भी बहन पर तरस आया, कलाईओ पर चाकू के निशान है... छाया से मिले ओर वकील साहेब ने उसको हिम्मत दी। छाया अब कमज़ोर नहीं थी उसने सोचा वैसे भी मे मरने वाली थी अब लड़के इमरान को सबक सिखाऊ।

छाया के पति ने भी साथ दिया। एडवोकेट धर्मेंद्र साहेब ने उनके यहा मेहसाणा के एक पुलिस स्टेशन पुलिस इंस्पेक्टर देसाई साहेब से बात की, साहेब ने गुनाह दाखिल किया, इमरान को पकड़ने वडोदरा टीम पहुंची क्योंकि इमरान वडोदरा का रहने वाला है।

इमरान का लोक्शन ना मिले वो सारी सावधानी रख रहा था पर पुलिस की नजरों से कहा बच सकता था...

मैं सूरत से 12 बजे लौट रही थी वडोदरा, एडवोकेट धर्मेंद्र साहेब ने मुझे पूरी कहानी बताई। साहेब पुलिस स्टेशन मे ही रहे बहन का साथ देने। सर ने मुझे लोकेशन दिया की इमरान आपकी तरफ शायद आ रहा है... मैं भी खुद 2 बजे तक हाईवे पर रुक गई इमरान जिस गाडी मे था उसकी डिटेल्स मुझे वकील साहेब ने दे दी थी... मेरी लोकेशन से कुछ ही दुरी पर इमरान का लोक्शन था, मैने भी सूरत तक गौरक्षकों को अलर्ट किया हुआ था... इमरान को शक हुआ कि वो घिर चूका है... वो एक होटल मे रुक गया, देसाई साहेब के स्टाफ ने इमरान को पकड़ लिया।

इमरान के मोबाइल ओर पॉकेट से काफी लड़कियों का पता चला जो विवाहित महिलाओ को फसाया था... उसमे से एक को फोन किया PI साहेब ने, लड़की ने कहा मेरे घवालों को पता चला मेरी ज़िन्दगी बर्बाद हो जाएगी... एक हिन्दू महिला के पति तोह खुद वकील है...

वकील धर्मेंद्र फोफानी साहेब ने छाया को बहन माना है... PI देसाई साहेब ने भी एक सनातनी होने का धर्म निभाया।

इमरान अभी जेल मे है।

इमरान अकेले की बात नहीं, लड़किया अब सोशल मीडिया की वजह से फस रही है। एक हिन्दू लड़की को हिन्दू ने ही फसाया जहा उसको घूमने ले गया वहा 4 मित्रो ने उसका बलात्कार किया यह केस भी धर्मेंद्र साहेब के पास ही है।
वकील धर्मेंद्र फोफानी साहेब एक अनमोल रत्न है... वे जीव दया के लिए दिन रात केस लड़ते है. 🙏🏿

पुलिस इंस्पेक्टर देसाई साहेब को नमन 🙏🏿

image