19 w - Translate

ये अफ़वाह कौन फैला रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Interview में कैमरे भी PMO के होते हैं, क्रू भी PMO का, सवाल भी उनके होते हैं और शूट भी PMO करवाता है. ये भी कहीं सुना था कि शूट करने के बाद पूरा फ़ुटेज पीएमओ रखता है और एडिट करने के बाद ही फ़ाइनल इंटरव्यू चैनल को दिया जाता है.

ये सब झूठ और सरासर बकवास है. PM Modi के मेरे इंटरव्यू में सारे कैमरे-इक्विपमेंट भी हमारे थे, क्रू भी हमारा था, सवाल भी मेरे थे, शूट भी हमने किया, रॉ फ़ुटेज भी हमने अपने पास रखा और पूरा प्रोडक्शन-एडिट भी हमने ख़ुद किया.

शुरू से ले कर आख़िर तक एक इंडिपेंडेंट तरीक़े से किया गया इंटरव्यू हमने आपके सामने रखा है

SPG के सख़्त सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के बावजूद एकदम स्मूथ तरीक़े से पूरा इंटरव्यू हुआ. अब तक इस चुनाव में ऐसे दसियों इंटरव्यू हो गये होंगे, इतने इंटरव्यू एक चुनाव में PM मोदी ने पहले कभी नहीं दिये. इतने इंटरव्यू तो शायद इस बार सारे बड़े विपक्षी नेताओं ने मिल कर भी नहीं दिये.

इतने कड़े प्रचार के बीच, भीषण गर्मी में…जिस खुले मन से प्रधानमंत्री @narendramodi भी इस बार इतने इंटरव्यू दे रहे हैं, वो भी मीडिया के लिए…लोकतंत्र के लिए सुखद कदम है.

देश भर में फैली इतनी ग्रैंड एक्सरसाइज़ को सीमलेस तरीक़े से करवाने के लिए @PMOIndia की मीडिया टीम भी बधाई की पात्र है.

PM ने इस बार अपने इंटरव्यूज़ में मुद्दा भी शायद ही कोई छोड़ा हो. उन पर जिन मुद्दों पर चुप्पी साधने के आरोप लगे, मैंने वो सवाल भी पूछे…और उन्होंने खुल कर जवाब भी दिये.

और हां, ताकि सनद रहे - इंटरव्यू में कोई Teleprompter भी नहीं था 😊😊😊 #pmmodionnews24 @news24tvchannel

imageimage