18 w - Translate

जानिए क्या करती हैं साउथ के मशहूर अभिनेताओं की पत्नियां!
बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू की पत्नी हैं. महेश और नम्रता ने साल 2005 में लव मैरिज़ की थी. नम्रता ने ‘जब प्यार किसी होता है’, ‘कच्चे धागे’, ‘वास्तव’ और ‘पुकार’ जैसी हिट फ़िल्में की थीं. उनकी आख़िरी बॉलीवुड फ़िल्म ‘रोक साको से रोक लो’ थी. नम्रता शिरोडकर साल 1993 में ‘फ़ेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स’ और फ़ेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफ़िक भी रह चुकी हैं.
राधिका पंडित कन्नड़ सुपरस्टार यश की पत्नी हैं. राधिका भी एक्ट्रेस हैं. यश और राधिका ने साल 2016 में लव मैरिज़ की थी. इस कपल की एक बेटी है. यश और राधिका ने टीवी सीरियल में साथ में डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों ने कन्नड़ फ़िल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इनमें से Drama (2012) और Mr. And Mrs. Ramachari (2014) फ़िल्मों में वो यश के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आई थीं.
स्नेहा रेड्डी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी हैं. अल्लू और स्नेहा ने साल 2011 में लव मरीज़ की थी. इस स्टार कपल के दो बच्चे हैं 1 बेटा और 1 बेटी. स्नेहा तेलुगु अभिनेत्री और मॉडल रह चुकी हैं. स्नेहा के पिता हैदराबाद के जाने माने बिज़नेसमैन के.सी. शेखर रेड्डी हैं. स्नेहा अब मॉडलिंग और फ़िल्मों से दूर हैं और अपने परिवार का ख़्याल रख रही हैं.
उपासना कामिनेनी सुपरस्टार राम चरन की पत्नी हैं. राम चरन और उपासना ने साल में 2012 मरीज़ की थी. साउथ के सबसे बड़े फ़िल्मी परिवार से होने के बावजूद उपासना एक सफ़ल उद्यमी हैं, जो अपोलो लाइफ़ की वाइस चेयरपर्सन और बी पॉज़िटिव मैगज़ीन की एडिटर-इन-चीफ हैं.
लक्ष्मी प्रणति साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की पत्नी हैं. इस कपल ने साल 2011 में लव मैरिज़ की थी. इनके 2 बेटे हैं नंदामुरी अभय राम और नंदामुरी भार्गव राम. लक्ष्मी प्रणति के पिता हैदराबाद के जाने माने बिज़नेसमैन नारने श्रीनिवास हैं. लक्ष्मी अपने दो बच्चों की देखभाल करने के साथ साथ NTR Family के फ़ैमिली बिज़नेस को संभाल रही हैं.
संगीता सोर्नलिंगम साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार विजय की पत्नी हैं. विजय और संगीता ने साल 1999 में लव मैरिज़ विजय और संगीता के 3 बच्चे हैं, बेटा जेसन विजय और बेटी दिव्या साशा. संगीता सोर्नलिंगम पेशे से मीडिया पर्सन हैं.
तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका साउथ सुपरस्टार सूर्या की पत्नी हैं. इस स्टार कपल ने साल 2006 में शादी की थी. इनके 2 बच्चे देव और दीया हैं. ज्योतिका केवल टॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1998 में अक्षय खन्ना स्टारर ‘डोली सजा के रखना’ फ़िल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

image