कुरान की कसम देकर मौलवी ने की हैवानियत, प्रेग्नेंट हुई तो बोला: किसी को बताओगी तो अल्लाह माफ नहीं करेगा।

जबरन शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा के सात महीने की गर्भवती होने का बाद मामला सामने आया है। घटना के बाद बुधवार को खुटौना थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार लौकही थाना क्षेत्र के एक मदरसे के हेड मौलवी कारी शाहनवाज पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। वहीं प्राथमिकी के बाद पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

छात्रा के अनुसार, हेड मौलवी सबको छुट्टी देने के बाद उसके साथ ये सब गलत काम करते थे। जब वह इसका विरोध करती थी और किसी को इस बात की जानकारी देने की कोशिश करती थी तो हेड मौलवी उसको बिजली का करेंट लगाने और चाकू से जान से मारने की धमकी भी देता था। वह पिछले 3 साल से वहीं पढ़ रही थी, लेकिन पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था। जिसमें उसको बिस्मिल्लाह भी साथ देता था।

दूसरे मदरसा में गई तो सामने आया मामला

करीब एक माह पूर्व उसके पिता ने उच्च शिक्षा के लिए उसका नाम दूसरे मदरसा में लिखवा दिया। नए मदरसा के कर्मियों को इस नाबालिग लड़की के गर्भवती होने की आशंका हुई। फिर उसके अभिभावक को बुलाकर उनको सारी बात बताई गई और छात्र को उनके हवाले कर दिया गया। घर आने पर परिजन ने उसकी जांच एक स्वास्थ्य केन्द्र में कराई। जांच में पता चला कि वह सात महीने की गर्भवती है। लड़की की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है।

इसके बाद परिजनों ने खुटौना थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। इस संबंध में खुटौना थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं मदरसा के हेड मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हैं, ग्रामीणों ने मौलवी को सख्त सजा देने की मांग की है। साथ ही आक्रोशित लोगों ने मदरसा में ताला जड़ दिया है।

image