पाकिस्तान से आ रही एक बहुत बड़ी खबर के मुताबिक, 10 अप्रैल 2018 को J&K के सुंजवान के आर्मी कैंप पर हमला करने वाले मुख्य साजिशकर्ताओं का मास्टर माइंड और रियासी तीर्थ यात्रियों पर आतंकवादी हमले का मास्टर माइंड, पाक सेना के सेवानिवृत ब्रिगेडियर अमीर हमजा को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है.

आज सुबह 8:45 बजे पाकिस्तान के पंजाब की झेलम इलाके के लिला इंटरचेंज पर कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने सेवानिवृत्त पाकसेना के ब्रिगेडियर अमीर हमजा को गोली मार कर हत्या कर दिया है, यह हमला तब हुआ जब ब्रिगेडियर हमजा अपनी पत्नी और बेटी के साथ सुबह यात्रा कर रहा था, इस हमले में उसकी बेटी और पत्नी भी घायल हुए हैं.

घटना पर उपस्थित कुछ लोगों का कहना है कि, #अज्ञात हमलावरों ने बिना किसी स्पष्ट उद्देश्य या सामान की मांग के एक टार्गेट की तरह उस पर गोलीबारी शुरू कर दिया, जो एक लक्षित हमले का संकेत देता है. वहां के अधिकारियों ने कथित तौर पर इसकी जांच शुरू कर दी है जिसे उन्होंने "अंधा हत्या का मामला" कहा है. पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट FIR में इस पर विशेष रूप से आतंकवाद से संबंधित धाराएं नहीं लगाए गए हैं.

आप लोगों को बता दूं की, ब्रिगेडियर अमीर हमजा के इशारों पर जो सुंजवान के आर्मी कैंप पर हमला हुआ था, उसमें 6 KIA के सैनिक थे और एक दर्जन से अधिक घायल हुए थे. दुसरी ओर रियासी तीर्थ यात्रियों पर जो हमला हुआ था, वह ब्रिगेडियर अमीर हमजा के इशारों पर हुआ था. जिसमें 10 मासूम हिन्दूओं का स्वर्गवास हो गया था...

image