15 w - Translate

जानिए साउथ के मशहूर अभिनेताओं की पत्नियां क्या करती हैं! दंग रह जाएंगे 👇👇👇
.
बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर टॉलीवुड के राजकुमार महेश बाबू की पत्नी हैं। महेश और नम्रता ने साल 2005 में लव मैरिज की थी। नम्रता ने 'जब प्यार किसी होता है', 'कच्चे धागे', 'वास्तव' और 'पुकार' जैसी हिट फिल्में की हैं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'रोक सको से रोक लो' थी। नम्रता शिरोडकर साल 1993 में 'फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स' और फेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं।
.
राधिका पंडित कन्नड़ सुपरस्टार यश की पत्नी हैं। राधिका भी एक अभिनेत्री हैं। यश और राधिका ने साल 2016 में लव मैरिज की थी। कपल की एक बेटी है। यश और राधिका ने एक साथ टीवी सीरियल से डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों ने कन्नड़ फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इनमें ड्रामा (2012) और मिस्टर एंड मिसेज शामिल हैं। वह यश के साथ फिल्म रामचारी (2014) में बड़े पर्दे पर नजर आईं।
.
स्नेहा रेड्डी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी हैं। अल्लू और स्नेहा ने साल 2011 में लव मैरिज की थी। इस स्टार कपल के दो बच्चे हैं, 1 बेटा और 1 बेटी। स्नेहा एक तेलुगु एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं। स्नेहा के पिता हैदराबाद के जाने-माने बिजनेसमैन केसी शेखर रेड्डी हैं। स्नेहा अब मॉडलिंग और फिल्मों से दूर हैं और अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं।
.
उपासना कामिनेनी सुपरस्टार राम चरण की पत्नी हैं। राम चरण और उपासना ने साल 2012 में लव मैरिज की थी। साउथ के सबसे बड़े फिल्मी परिवार से होने के बावजूद उपासना एक सफल उद्यमी हैं, जो अपोलो लाइफ की वाइस चेयरपर्सन और बी पॉजिटिव मैगजीन की एडिटर-इन-चीफ हैं।
.
लक्ष्मी प्रणति साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की पत्नी हैं। इस कपल ने साल 2011 में लव मैरिज की थी। इनके 2 बेटे नंदमुरी अभय राम और नंदमुरी भार्गव राम हैं। लक्ष्मी प्रणति के पिता हैदराबाद के जाने-माने बिजनेसमैन नरने श्रीनिवास हैं। लक्ष्मी अपने दोनों बच्चों की देखभाल के साथ-साथ एनटीआर फैमिली का फैमिली बिजनेस भी संभाल रही हैं।
.
संगीता सोरनालिंगम साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार विजय की पत्नी हैं। विजय और संगीता ने साल 1999 में लव मैरिज की थी। विजय और संगीता के 3 बच्चे हैं, बेटा जेसन विजय और बेटी दिव्या साशा। संगीता सोरनालिंगम पेशे से मीडिया पर्सन हैं।
.
तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका साउथ के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी हैं। इस स्टार कपल ने साल 2006 में शादी की थी। इनके 2 बच्चे देव और दीया हैं। ज्योतिका ने सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1998 में अक्षय खन्ना की फिल्म 'डॉली सजाके रखना' से की थी।
#yash #maheshbabu #alluarjun #vijaythalapathy #ramcharan #bollywoodlifestyle #bollywoodgossip #picoftheday #celebrity #photography #photo #picture #bollywoodnews #bollywood #actors #hotactress #actresses #bollywoodmovies #india

image