15 w - Translate

बिहार के उप - मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का सगा भाई ड्रग - फार्मास्यूटिकल डीलर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष है , पटना व् बिहार में अमूमन नकली दवा बेचने वालों के रैकेट का खुलासा - उद्भेदन होता है .. ऐसे में क्या नकली दवाओं के कारोबार का आरोप उप - मुख्यमंत्री व् उनके भाई पर तय होता है , क्या हरेक नकली दवा के कारोबार का कनेक्शन उप- उपमुख्यमंती व् उनके भाई से होता है ??
होना चाहिए .. क्यूँकि विजय कुमार सिन्हा कुछ ऐसा ही तर्क दे रहे हैं नीट परीक्षा में हुई धांधली के संदर्भ में नेता - प्रतिपक्ष व् उनके पीएस पर आरोप लगाते हुए ... सोशल - मीडिया पर चल रही प्रायोजित खबरों - अपडेट्स को प्रमाण बताते हुए उप - मुख्यमंत्री खुद का माखौल खुद ही उड़ा रहे हैं ..
उप-मुख्यमंत्री महोदय .. जब सरकार आपकी है , तमाम प्रशासनिक अमला आपके अधीन है , तो फिर आप क्यूँ हिचक रहे हैं सीधी व् त्वरित कार्रवाई करने से ? आप दावा कर रहे हैं कि प्रमाण व् तथ्य आपके पास हैं , तो देर किस बात की ? कार्रवाई करें और जल्द करें .. रोका किसने है ?
उप-मुख्यमंत्री महोदय .. वैसे देखा जाए तो आपके झूठे दावों की पोल तो एनएचआई NHAI ने कल खोल दी है अपनी विज्ञप्ति के माध्यम से , जिसमें एनएचआई NHAI की तरफ से साफ़ कहा गया है कि " उसकी कोई गेस्ट - हाउस फैसिलिटी पटना में नहीं है " ...
( दो टूक @ आलोक )
#vijaykumarsinha #tejashwiyadav #bihar #biharnews #neetscam2024 #neet2024 #neetscam

image