14 w - Translate

25 लाख रुपए दूंगा। मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ। नीतू चंद्रा से ये बात एक बिजनेसमैन ने कही थी। वो बिजनेसमैन कौन है ये तो उन्होंने नहीं बताया। लेकिन लगभग दो साल पहले दिए एक इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने ये दावा ज़रूर किया था कि एक बिजनेसमैन ने उन्हें 25 लाख रुपए में खरीदने की कोशिश की थी। आज नीतू चंद्रा का जन्मदिन है। 20 जून 1984 को इनका जन्म पटना में हुआ था।
जिस इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने उपरोक्त बात कही थी उसमें नीतू ने ये भी कहा था कि उनकी कहानी एक सफल एक्ट्रेस की असफलता की कहानी है। बकौल नीतू, उन्होंने कई नेशनल अवॉर्ड फिल्म मेकर्स के साथ काम किया। बड़ी-बड़ी फिल्मों में ये नज़र आई। लेकिन फिर भी इनका करियर फ्लॉप हो गया। वैसे आपको ध्यान दिला दूं कि ये नीतू चंद्रा वही हैं जिन्होंने गरम मसाला फिल्म में अक्षय कुमार की तीन एयर होस्टेस गर्लफ्रेंड्स में से एक का कैरेक्टर प्ले किया था।
गरम मसाला नीतू चंद्रा की पहली हिंदी फिल्म थी। उससे पहले नीतू ने विष्णू नामक एक तेलुगू फिल्म में काम किया था। नीतू ने ट्रैफिक सिग्नल, ओय लकी लकी ओय, मुंबई कटिंग, रण, अपार्टमेंट, नो प्रोब्लम, कुछ लव जैसा नामक फिल्मों में काम किया है। इन्होंने कुछ विदेशी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन फिर भी इन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। अपने भाई के साथ मिलकर इन्होंने चंद फिल्मों का निर्माण भी किया है। जैसे भोजपुरी फिल्म देसवा और मैथिली फिल्म मिथिला मखान।
किस्सा टीवी की तरफ से नीतू चंद्रा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि नीतू चंद्रा जी को फिर से फिल्मों में एक मजबूत वापसी करने का मौका मिले। और ये उस तरह के किरदार पाने में कामयाब रहें जिनसे इन्हें पहचान मिले। #neetuchandra #happybirthday

image