*सोनाक्षी सिन्हा, करीना कपूर और पाला हुआ तीतर*
फिल्म इंडस्ट्री वाले किससे शादी करते हैं यह हमारी चर्चा का विषय नहीं हो सकता, दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में थे और आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का कोई ईमान धरम नहीं होता, फिर भी एक फोटो वायरल होती देखी तो रहा नहीं गया यह लेख लिखना ही पड़ा
-दरसल एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को एक फ्रिज के अंदर दिखाया गया है सोनाक्षी सिन्हा के चेहरे से एक बबल निकाला गया है जिसमें लिखा हुआ है देखो मैं फिट हूं कि नहीं? मतलब यह है कि हिंदू अभी यह सोच रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ कुछ गलत हो सकता है ? लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के साथ कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि वह एक पाला हुआ तीतर है! पाला हुआ तीतर क्या है ? यह कथा आपको सुनाते हैं-
- दरअसल, उसे कुछ नही होगा वो बड़े मजे से दुनिया को दिखाएगी की देखो सब अफवाह है झैठ है । उनसे शादी करने में मजे ही मजे है।
-एक पक्षी होता है तीतर । उनको पकड़ने वाला शिकारी एक तीतर को पालता है उसे बड़े मजे से रखता है उसका मनपसंद खाना खिलाता है । वो उसे इतने मजे करवाता है के वो तीतर उसे छोड़ के कभी जाएगा ही नही।
-फिर जब वो शिकार करने जाता है तो जाल बिछाता है और पाले हुए तीतर को छोड़ता है और वो जाल में जाकर आराम से दाना खाने लगता है और आवाज लगा लगा के दूसरे तीतरों को बुलाता है। उसे मजे से खाना खाते देख दूसरे तीतर भी भागे भागे आते है और जाल में फंस जाते है। और ये तो पाला हुआ तीतर है वो बच जाता है हर बार पर उसे देख देख के भाग के आने वाले सभी तीतरों की सब्जी बनती है।
- तो इसके जैसी हर एक हीरोइन पाला हुआ तीतर है जो दूसरी कई हिन्दू लड़कियो को अपने पास बुलाती है। अपने जैसा करने को प्रेरित करती है। पर ये तो पाला हुआ तीतर है ना, बाकियों का फ्रिज में जाना तय है इन्हें कुछ नही होगा।

image