13 w - Translate

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की 21 जून को जियो सिनेमा पर धमाकेदार शुरुआत हुई. इस सीजन में जहां 16 प्रतियोगियों ने एंट्री की. इनमें से ज्यादातर कंटेंट क्रिएटर हैं और टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से पॉपुलर चेहरे हैं. शुरुआत हल्के-फुल्के अंदाज में हुई. हालांकि अब हर गुजरते दिन के साथ गेम और धमाकेदार हो रहा है और कई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. प्रतियोगी लाइव फीड से लेकर एपिसोड्स में एंटरटेनमेंट का डबल डोज दे रहे हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक ने लव कटारिया और एल्विश यादव पर कुछ अजीबो-गरीब कमेंट किया, जिसे सुनकर सभी शॉक्ड हो गए
लव ने अरमान मलिक को लेकर कही ये बात
हाल ही के एपिसोड में हमने देखा कि अरमान मलिक की पत्नियां पायल और कृतिका लगातार अपनी लव स्टोरी के बारे में घरवालों को बता रहे हैं. सभी उनके रिश्तों को लेकर तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं. दरअसल, कंटेस्टेंट को बताया जा रहा था कि कैसे अरमान मलिक की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी पायल अपने बच्चे के साथ घर छोड़कर चली गईं थी. हालांकि इन कहानियों से लव कटारिया बिल्कुल भी सहमत नहीं दिखाई दिए और उन्होंने विशाल पांडे को इशारों ही इशारों में कहा कि कहानी कुछ और ही है. ये जो बता रहे हैं, उसमें सच्चाई नहीं है.
एल्विश को लड़कियों से मिलवाता है लव कटारिया
पीठ पीछे अरमान के बारे में बात करने के बाद लव यूट्यूबर से भी बात करने की कोशिश करते हैं. लव का कहना है कि जो कहानी तुम मुझे पायल के साथ अपने बारे में बता रहे हो वो मुझे किसी और ने भी बताई थी, लेकिन वो कहानी आपकी कहानी से बिल्कुल अलग थी. लव की बात काटते हुए अरमान ने कहा, ”मैं अकाउंट्स का काम कर रहा था, तभी मेरी मुलाकात पायल से ऑफिस में हुई, जहां मैं किताब से जुड़े काम के लिए जाता था और फिर हम एक क्लब में एक-दूसरे से मिले. हम लोगों का कुछ नहीं कर सकते. जितनी मुंह उतनी बातें. फिर अरमान कहते हैं कि लोग आपके बारे में भी कहते हैं कि लव कटारिया एल्विश यादव को लड़कियों से मिलाता है. हम हर किसी को चुप नहीं करा सकते.” ये बात सुनकर सना मकबूल जोर-जोर से हंसने लगती है.
#biggbossott13 #armaanmalik #lovekataria #elvishyadav

image