12 w - Translate

नीदरलैंड की लड़की ने सात समंदर पार कर अपने प्रेमी के घर में बनाई जगह
हार्दिक वर्मा, जिनके पिता राधेलाल वर्मा लगभग 40 वर्षों से गुजरात के गांधीनगर में रह रहे हैं, ने अपनी नीदरलैंड की प्रेमिका गैबरीला डूडा से शादी कर ली। 25 नवंबर को राधेलाल वर्मा अपने परिवार और गैबरीला को लेकर अपने पैतृक गांव, फतेहपुर पहुंचे। इसके बाद 28 और 29 नवंबर की रात को दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई।
हार्दिक वर्मा ने लगभग 8 वर्ष पहले नौकरी के सिलसिले में नीदरलैंड का रुख किया था। वहां उन्होंने दवा कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर काम करना शुरू किया। इस दौरान उनकी मुलाकात बार्नेवेल्ड शहर की रहने वाली गैबरीला डूडा से हुई और दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का निर्णय लिया।
गैबरीला डूडा 15 दिन पहले भारत आ गईं और गुजरात के गांधीनगर स्थित हार्दिक के घर पर उनकी सगाई की रस्म पूरी की गई। 26 नवंबर को हल्दी की रस्म अदायगी हुई और फिर दतौली गांव में धूमधाम से शादी रचाई गई। विदेशी प्रेमिका के आगमन से गांव में चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया।
शादी की खबर मिलने पर दतौली पुलिस और एलआईयू ने गैबरीला के पासपोर्ट और अन्य दस्तावेजों की जांच की। हार्दिक के पिता राधेलाल ने बताया कि पारंपरिक रस्मों के बाद दोनों नीदरलैंड जाकर कोर्ट मैरिज करेंगे। इस अनोखी प्रेम कहानी ने फतेहपुर के दतौली गांव में सबका ध्यान खींचा और हार्दिक व गैबरीला की प्रेम कहानी एक मिसाल बन गई।😍🥰

image