12 w - Translate

'पैसों के लिए बुरे काम किए', हीरोइन बनने के लिए एक्ट्रेस ने झेली मुश्किलें, बोली- भगवान से प्रार्थना...
नीना गुप्ता बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और बिंदास एक्ट्रेस में शुमार हैं. 64 साल की उम्र में भी नीना अपने फैशन सेंस से कहर ढाती हैं.
एक लेटेस्ट इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं.
एक्ट्रेस ने बताया कि करियर की शुरुआत में पैसों की खातिर उन्हें काफी मुश्किल फैसले लेने पड़े थे. पैसों के लिए उन्होंने बुरे काम भी किए, जिन्हें वो नहीं करना चाहती थीं.
एक्ट्रेस बोलीं- जरूरत के हिसाब से ये बदल गया है. पहले जरूरत थी पैसे की ज्यादा, तो पैसों के लिए बहुत बुरे-बुरे काम करने पड़ते थे.
कई बार मैं भगवान से प्रार्थना करती थी कि ये पिक्चर रिलीज ही ना हो.
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वक्त के साथ और करियर में सफलता मिलने के बाद वो अब प्रोजेक्ट्स को अपनी मर्जी के मुताबिक रिजेक्ट कर पाती हैं. लेकिन पहले ऐसा नहीं था.
नीना गुप्ता ने कहा- अब मैं ना कह सकती हूं. पहले कभी ना नहीं कह सकती थी. जो स्क्रिप्ट मुझे बहुत अच्छी लगती है, रोल बहुत अच्छा लगता है वो हां करती हूं, जो नहीं अच्छा लगता वो नहीं करती हूं.
एक्ट्रेस ने बताया कि वो दिल्ली से ताल्लुक रखती हैं. करियर की शुरुआत में काम के लिए जब मुंबई गईं तो वहां एडजस्ट होना उनके लिए काफी मुश्किल था.
एक्ट्रेस बोलीं- मैं तो वैसे भी दिल्ली से आई थी, तो बॉम्ब वैसे भी शुरू-शुरू में मुश्किल शहर होता है. हर तीन महीने बाद मैं समान पैक करके दिल्ली लौटने का सोचती थी.
मैं पढ़ी-लिखी थी. मैंने सोचा कि वापस जाकर मैं PhD कर लूंगी. मुझे लगता था कि ये सब मैं हैंडल नहीं कर सकती.
लेकिन बॉम्बे ऐसा शहर है कि जब मैंने सोचा कल जा रही हूं, तो आज रात को लगेगा कि कल कोई काम मिल जाएगा. रोककर रखता है.
नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बधाई हो, ऊंचाई, गुडबाय, लस्ट स्टोरीज 2 जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अब वेब सीरीज 'पंचायत 3' में ग्राम प्रधान मंजू देवी के रोल में दिखेंगी.

image