12 w - Translate

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले कुछ स्टार्स एक अलग जीवन जीते थे और अलग काम करते थे, उनकी पहली नौकरी क्या थी आइए जानें.
कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड में आने से पहले एक प्री-स्कूल में टीचर की नौकरी करती थीं.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी घर से निकलने के बाद दिल्ली गए तो खुद को थिएटर की ओर आकर्षित होते पाया, उसके बाद नवाज ने 2 साल तक चौकीदार के रूप में काम किया और फिर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लिया. इसके बाद सालों के स्ट्रगल के बाद एक्टर एक पावरफुल एक्टर के तौर पर पेश आए.
सोनाक्षी सिन्हा इंडस्ट्री का हिस्सा तो थीं, लेकिन वह फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं, उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया था और वह अपना करियर इसी में बनाना चाहती थीं. सलमान खान के जोर देने पर सोनाक्षी ने एक्टिंग को करियर बनाने के बारे में सोचा
परिणीति चोपड़ा लंदन में एक इंवेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं. जी हां, वास्तव में परिणीति का नजरिया एक्टिंग को लेकर एकदम अलग था. 2009 में रिसेशन के दौरान वह अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ रहने के लिए मुंबई आ गईं. यहां उन्होंने यश राज स्टूडियो में मार्केटिंग डिपार्टमेंट में नौकरी भी मिल गई थी
रणवीर सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हर किरदार बखूबी निभा सकते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि वह इससे पहले एक एडवरटाइजिंग कंपनी में कॉपीराइटर का काम करते थे.
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले वह पहले श्रीलंका में टीवी रिपोर्टर के रुप में काम करती थी. जैकलीन ने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है.

image